A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रक्षा बंधन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं गीता बसरा, बेटे जोवन वीर सिंह के लिए हैं उत्साहित

रक्षा बंधन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं गीता बसरा, बेटे जोवन वीर सिंह के लिए हैं उत्साहित

गीता और हरभजन ने 10 जुलाई को जोवन का वेलकम किया। उनकी एक बेटी हिनाया भी है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था। गीता के अनुसार, जोवन की मौजूदगी उनके "घर की रौनक" को दोगुना कर दिया है।

Geeta Basra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GEETA BASRA रक्षा बंधन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं गीता बसरा, बेटे जोवन वीर सिंह के लिए हैं उत्साहित

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की पत्नी अभिनेत्री गीता बसरा रक्षा बंधन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, क्योंकि उनके बेटे जोवन के जन्म के बाद यह उनका पहला त्योहार होगा।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा पूरा परिवार रक्षा बंधन के लिए उत्साहित है। हमारे परिवार में बहुत सारी बहनें हैं... मुझे यकीन है कि जोवन के छोटे हाथ राखियों से भरे होंगे। रक्षा बंधन निश्चित रूप से इस साल सही समय पर आया है। इससे बेहतर खुशी नहीं हो सकती है।"

गीता और हरभजन ने 10 जुलाई को जोवन का वेलकम किया। उनकी एक बेटी हिनाया भी है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था।

गीता के अनुसार, जोवन की मौजूदगी उनके "घर की रौनक" को दोगुना कर दिया है।

'द ट्रेन' की अभिनेत्री ने कहा, "मुझे हमेशा से दो बच्चे चाहिए थे। आपके बच्चे के लिए एक भाई का होना बहुत ज़रूरी है। मेरा एक भाई भी है... इसलिए मुझे पता है कि जब आपके भाई-बहन होते हैं तो आप कितना सुरक्षात्मक महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि 'बच्चों से घर की रौनक दोगुनी हो जाती' है' और जोवन की मौजूदगी ने निस्संदेह हमारे 'रौनक' को दोगुना कर दिया है।"

गीता बताती हैं कि उन्हें बड़ी फैमिली पसंद है। उन्होंने कहा, "मुझे बड़ी फैमिली पसंद है। कोई मजबूरी नहीं है कि एक से अधिक बच्चे होने चाहिए लेकिन मुझे हमेशा लगा कि दो होते तो जिंदगी खूबसूरत होती। वह अभी बहुत छोटा है। मैं अपनी बेटी हिनाया के साथ एक खास बॉन्ड डेवलप करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती।" 

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए, गीता ने यह भी बताया कि कैसे उनकी बेटी, जोवन के जन्म के बाद से अधिक जिम्मेदार हो गई है।

गीता ने कहा, "हिनाया एक मैच्योर लड़की है। जोवन के जन्म के बाद, वह और अधिक जिम्मेदार हो गई है। वह उसके लिए भी प्रोटेक्टिव है। वह किसी को जोवन के चेहरे को छूना पसंद नहीं करती है। मैं देख सकती हूं कि जब वह जोवन के आसपास होती है तो उसे कितना अच्छा लगता है।"

बता दें, गीता को अपने बेटे जोवन को जन्म देने से पहले दो बार मिसकैरिज का सामना करना पड़ा।

(इनपुट-एएनआई)

Latest Bollywood News