A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया और रितेश बच्चों संग फॉर्म में बिता रहे हैं समय

जेनेलिया और रितेश बच्चों संग फॉर्म में बिता रहे हैं समय

जेनेलिया और रितेश देशमुख अपने बच्चों को लेकर लातूर के एक फार्म में गए हैं। 

genelia- riteish- India TV Hindi Image Source : GENELIAD- INSTAGRAM जेनेलिया और रितेश बच्चों संग फॉर्म में बिता रहे हैं समय

मुंबई: लॉकडाउन के प्रतिबंधों में कुछ ढील दिए जाने के बाद जेनेलिया और रितेश देशमुख अपने बच्चों को लेकर लातूर के एक फार्म में गए हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके बच्चे पेड़ की छांव में पढ़ते नजर आए।

इसके साथ वह लिखती हैं, "बच्चे कमाल के होते हैं, वे हर चीज में खुद को ढाल लेते हैं, लेकिन एक ऐसी मुश्किल घड़ी में माता-पिता होने के नाते हमें फिक्र होती रहती है कि हम किस तरह के संसार में अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। मैं शहर में रहकर पली-बढ़ी हूं और रितेश शहर और गांव दोनों में रहे हैं..मैं इसे लेकर उनसे अकसर ईष्र्या करती हूं और तब मैंने सोचा कि मैं भी जितना संभव हो सके अपने बच्चों को प्रकृति व पशु-पक्षियों के करीब रखना पसंद करूंगी। लॉकडाउन को लागू हुए तीन महीने बीत चुके हैं और तब से हम मुंबई से दूर अपने गांव में रह रहे हैं..अब जब लॉकडाउन हटा दिए गए है, तो ऐसे में हमें अपने फार्म में जाने का मौका मिल गया। हमारे बच्चों को एक नया क्लासरूम मिला, वे पेड़ के नीचे बैठकर पढ़ते-लिखते रहते हैं और उन्हें ऐसा करते देख हमें काफी संतुष्टि का अनुभव होता है..मैं अपने परिवेश के प्रति पहले से ज्यादा जागरूक, जानवरों के प्रति पहले से ज्यादा दयालु हूं..जैसा कि किसी ने ठीक ही कहा है कि हमें अपने पूर्वजों से पृथ्वी विरासत में नहीं मिली है, हम इसे अपने बच्चों से उधार लेते हैं।

हाल ही में फादर्स डे के मौके पर जेनेलिया ने रितेश का बच्चों संग एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था।

Latest Bollywood News