A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया डिसूजा ने बेटे रियान के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जेनेलिया डिसूजा ने बेटे रियान के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जेनिलिया डिसूजा और रितेश देशमुख का बेटा हाल ही में 5 साल का हुआ है। जेनेलिया ने बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

genelia d souze shares post for son riaan- India TV Hindi जेनेलिया डिसूजा ने बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख का बेटा शनिवार को 5 साल का हुआ है। बेटे के बर्थ डे जेनेलिया और रितेश ने शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार के बच्चे आए थे। बेटे रियान के 5 साल के होने पर जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

जेनेलिया ने रियान के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की साथ ही लिखा- प्यारे रियान, हर माता-पिता कहते हैं कि उनका बच्चा बड़ा ना हो और वह इस उम्र को हमेशा यहीं रोक दें। लेकिन मैं तुम्हे बड़े होते देखने का हर साल एंजॉय करना चाहती हूं। मैं तुम्हे एक अच्छा आदमी बनता देखना चाहती हूं। मैं आपको उड़ने के लिए पंख देना चाहता हूं और मुझे उन पंखों के नीचे हवा बनना पसंद है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि जीवन कठिन है, लेकिन आप कठिन हैं, मैं चाहती हूं कि आप हमेशा खुद पर विश्वास रखें, चाहे कुछ भी हो जाए क्योंकि मैं हमेशा आप पर विश्वास करूंगी।

जेनेलिया ने आगे लिखा- इन सभी के लिए अलावा मैं चाहती हूं और तुम्हारे लिए विश करती हूं एक चीज जो बताना चाहती हूं कि मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। तुम मेरी सबसे खूबसूरत चीज हो। आपकी मुस्कान के बजाय मैं कुछ भी नहीं देख रही हूं और आपकी हंसी के बजाय मैं कुछ भी नहीं सुन रही हूं। मेरे हाथ की सभी चीजों के लिए, आप अब तक की सबसे अच्छी हैं। हैप्पी बर्थ डे लिटिल बॉय तुमने मुझे मां बनाया। 

जेनेलिया का ये इमोशनल पोस्ट फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। सभी फैन्स इस पोस्ट को लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News