A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया डिसूजा ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा प्यारा सा नोट

जेनेलिया डिसूजा ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा प्यारा सा नोट

जेनेलिया और रितेश ने अपने बेटे के जन्मदिन पर बेहद प्यारा पोस्ट लिखा है। जेनेलिया ने लिखा- जब तुम पैदा हुए थे डॉक्टर ने कहा था सुपरहीरो पैदा हुआ है।

<p>जेनेलिया डिसूजा ने...- India TV Hindi Image Source : GENELIA DESHMUKH/ INSTAGRAM जेनेलिया डिसूजा ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा प्यारा सा नोट

मुंबई: अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने सोमवार को छोटे बेटे राहिल के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। जेनेलिया ने लिखा, "राहिल..बस जब मैंने सोचा कि मुझे पता है कि प्यार क्या है, तो कोई नन्हा और अनमोल मुझे याद दिलाने के लिए आया कि प्यार कितना बड़ा है। राहिल मैं हमेशा से चाहती हूं कि तुम जानो कि लंबे अरसे तक तुम्हारे लिए कामना की गई थी, दुआएं की गई थी और तुम्हें हमेशा प्यार किया जाएगा क्योंकि तुम मुझे सबसे ज्यादा प्यारे हो।" उन्होंने आगे कहा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे बेटे।"

जेनेलिया और रितेश देशमुख रियान के भी माता-पिता हैं, जिसका जन्म 2014 में हुआ था। राहिल से रियान दो साल बड़े हैं। रितेश ने भी राहिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट किया, "बेटे, जब तुम्हारा जन्म हुआ था तो डॉक्टर ने आकर कहा, 'आपके घर में सुपरहीरो पैदा हुआ है' पिछले साल तुम कैप्टन अमेरिका थे और इस साल स्पाइडर मैन हो, मैं सोच रहा हूं कि क्या तुम्हारी मां जेनेलिया मार्वल है। जन्मदिन की शुभकामनाएं प्यारे बेटे।"

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News