A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया ने बताया, रितेश देशमुख उन्हें खास महसूस कराने के लिए नए तरीके ढूंढते रहते हैं

जेनेलिया ने बताया, रितेश देशमुख उन्हें खास महसूस कराने के लिए नए तरीके ढूंढते रहते हैं

जेनेलिया देशमुख और अभिनेता रितेश देशमुख को इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक माना जाता है। दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई देते हैं।

Genelia Riteish Deshmukh - India TV Hindi Genelia Riteish Deshmukh

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता जेनेलिया देशमुख और अभिनेता रितेश देशमुख को इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में से एक माना जाता है। दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई देते हैं। हाल ही में जेनेलिया ने अपने रिश्ते के बारे में कहा है कि उनके पति रितेश हमेशा उन्हें कुछ खास महसूस कराने के तरीके ढूंढते रहते हैं। गौरतलब है कि जेनेलिया 5 अगस्त को 31 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रितेश द्वारा बनाए गए केक की तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "चूंकि मेरा जन्मदिन था और मुझे लगता है कि अगर आप एक मां हैं, तो आप अक्सर अपने बारे में भूल जाते हैं, लेकिन भगवान की शुक्रगुजार हूं कि रितेश मुझे कुछ खास महसूस कराने के तरीके ढूंढते हैं और उन्होंने मेरे लिए खूबसूरत मजेदार केक बनाया।"

वर्ष 2012 में रितेश संग शादी के बंधन में बंध चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि कुकिंग या बेकिंग के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ करेंगे। उन्होंने कहा, "लेकिन उन्होंने किया और बहुत अच्छा किया।" इसके बाद जेनेलिया ने रितेश द्वारा बनाई गई पहली पेंटिंग भी शेयर की। इसे उन्होंने अपने लिए सबसे खास बताया।

Latest Bollywood News