A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फुकरे 3' के लिए हो जाइए तैयार, रितेश सिधवानी ने शेयर की ऑनलाइन नरेशन की झलक

'फुकरे 3' के लिए हो जाइए तैयार, रितेश सिधवानी ने शेयर की ऑनलाइन नरेशन की झलक

र्चुअल नरेशन टाइम ‘फुकरों कि टोली’ के साथ शेयर करते हुए सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “फुकरों की टाइम के साथ नरेशन टाइम, फुकरापंती के लिए तैयार रहिए।

फुकरे 3,fukrey- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RITESH SIDHWANI फुकरे 3

फुकरे फ्रैंचाइज़ी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। फुकरे की तीसरी किश्त अब आपके मनोरंजन के लिए तैयार है, अब दर्शकों को उत्साहित करते हुए, रितेश सिधवानी ने फुकरे 3 के नैरेशन टाइम से एक झलक साझा की है। वर्चुअल नरेशन टाइम ‘फुकरों कि टोली’ के साथ शेयर करते हुए सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “फुकरों की टाइम के साथ नरेशन टाइम, फुकरापंती के लिए तैयार रहिए।

'केजीएफ- चैप्टर 2' के लिए यश ने डबल किया अपना वर्कऑउट रूटीन

इससे पहले, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने स्क्रिप्ट सेशन्स से एक तस्वीर साझा की थी। रितेश सिधवानी ने स्क्रिप्टिंग के लिए लॉकडाउन के समय का उपयोग किया और प्रोजेक्ट पर काम जारी रखा।

 फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है और इसमें अभिनय किया है पुल्कित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्डा, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद ने।

फ्रैंचाइज़ की तीसरी किश्त लॉकडाउन से पहले से पाइपलाइन में है, अब रितेश की पोस्ट को देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही हमें ये फिल्म देखने को मिल सकती है।

Latest Bollywood News