A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Good News: नए साल के दिन सिंगर सुनिधि चौहान बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

Good News: नए साल के दिन सिंगर सुनिधि चौहान बनीं मां, घर आया नन्हा मेहमान

सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेन सोनिक से शादी की है। दोनों ने साथ में कई हिट गाने दिए हैं।

सुनिधि चौहान- India TV Hindi सुनिधि चौहान

नई दिल्ली: बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान के घर नए साल के दिन एक नन्हा मेहमान आया है। 1 जनवरी 2018 को शाम 5 बजकर 20 मिनट पर सुनिधि के घर बेटे ने जन्म लिया। सुनिधि ने मुंबई के सूर्या अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। सुनिधि इससे पहले सितंबर में डब्लिन स्क्वैयर में प्रेगनेंसी की अवस्था में लाइव परफॉर्म किया था। सुनिधि को लाइव गाते देख दर्शकों ने उन्हें स्टैंडिक ओवेशन दिया। यहां सुनिधि की परफॉर्मेंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं।

सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेन सोनिक से शादी की है। दोनों ने साथ में कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें- डांस पे चांस, रुकी -रुकी, कमली, मैं बनूं तेरी राधा जैसे गाने काफी मशहूर हुए हैं।।

सुनिधि को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए 2 दशक से भी ज्यादा हो गया है। खुद रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी सुनिधि रियलिटी शोज को अब जज करती हैं। सुनिधि ने 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी लेकिन वो शादी टूट गई। साल 2012 में सुनिधि ने हितेश सोनिक से शादी की। दोनों दो साल एक-दूसरे को डेट भी कर चुके थे। दोनों की शादी को अब 5 साल हो गए हैं। हमारी तरफ से दोनों को इस नए सफर की शुभकामनाएं।

Latest Bollywood News