A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोविंद को कोर्ट ने दिया माफी मांगने का आदेश, जानिए क्यों

गोविंद को कोर्ट ने दिया माफी मांगने का आदेश, जानिए क्यों

नई दिल्ली: 90 के दशक के सुपरस्टार और बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ने ये कल्पना भी नहीं की होगी कि उन्हें अचानक माफी मांगने पड़ेगी । दरअसल मामला है साल 2008 का जब

गोविंद को कोर्ट ने...- India TV Hindi गोविंद को कोर्ट ने दिया माफी मांगने का आदेश, जानिए क्यों

नई दिल्ली: 90 के दशक के सुपरस्टार और बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ने ये कल्पना भी नहीं की होगी कि उन्हें अचानक माफी मांगने पड़ेगी । दरअसल मामला है साल 2008 का जब उन्होंने अचानक ही एक शक्स को फिल्म के सेट्स पर थप्पड़ मार दिया था। उसी वक्त गोविंदा के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई थी। शिकायतकर्ता का नाम संतोष राय बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- सलमान खान, विशाखा सिंह- कलाकार जिन्होंने फैन्स को सिखाया सबक

शिकायतकर्ता संग विवाद को सुलझाने के लिए न्यायमूर्ति तीरथ सिंह ठाकुर की अध्यक्षता वाली पीठ ने गोविंदा को सुझाव देते हुए कहा कि “आप बड़े हीरो हैं, बड़ा दिल भी दिखाइए।”

पीठ ने कहा कि गोविंदा पब्लिक फिगर हैं, उन्हें इस तरह की गतिवीधियों में शामिल नहीं होना चाहिए। रील लाइफ में जो वह करते हैं, वास्तविक जीवन में उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। पीठ ने गोविंदा से कहा कि हमें आपकी फिल्में देखना पसंद है लेकिन आप किसी को थप्पड़ मारे, यह बर्दाश्त नहीं है।

आपको बता दे कि संतोष राय ने मुंबई हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ शीर्ष अदालत में याचिका दायर की थी। फिलहाल पीठ ने मामले की सुनवाई को 9 फरवरी तक के लिए सूचीबद्ध कर दिया है। पूरे मामले के शुरुआती हिस्‍से पर गौर करें तो राय ने 2 फरवरी 2008 को स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और शांति भंग करने की मंशा से जानबूझकर अपमानित करने और आपराधिक धमकी के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी।

यह मामला उस वक्‍त का है जब गोविंदा 16 जनवरी 2008 को फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ की शूटिंग कर रहे थे।

Latest Bollywood News