A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वालीं अभिनेत्री अब बनने जा रही हैं प्रिंसिपल

हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वालीं अभिनेत्री अब बनने जा रही हैं प्रिंसिपल

कई जाने माने बॉलीवुड सितारों ने छोटे पर्दे का रुख किया है। अब 'चमत्कार' और 'बीवी नम्बर-1' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गुड्डी मारुति को भी छोटे पर्दे पर देखा जाने वाला है। दरअसल वह टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आने वाली हैं।

Guddi Maruti- India TV Hindi Guddi Maruti

मुंबई: पिछले कुछ समय में कई जाने माने बॉलीवुड सितारों ने छोटे पर्दे का रुख किया है। अब 'चमत्कार' और 'बीवी नम्बर-1' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गुड्डी मारुति को भी छोटे पर्दे पर देखा जाने वाला है। दरअसल वह टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात है' में नजर आने वाली हैं। गुड्डी इस शो में कॉलेज की एक प्रिंसिपल का किरदार निभाएंगी। साल 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) की प्रेम कहानी को दर्शकों के सामने दिखाया जा रहा है।

गुड्डी ने एक बयान में कहा, "इस किरदार के लिए जब प्रोडक्शन हाउस ने मेरे साथ संपर्क किया, तो वह पल मेरे लिए उत्साह से भरपूर था। मैंने कई फिल्मों और शो में काम किया है, लेकिन यह पहली बार है कि मैं इस प्रकार के अनूठे शो का हिस्सा बनने जा रही हूं।"

उन्होंने कहा, "यह एक शानदार शो है, जिसने दर्शकों के साथ-साथ मेरी भी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। यह शो मुझे बीते दिनों की याद दिलाता है। मैं इसमें कॉलेज की प्रिंसिपल का किरदार निभा रही हूं और वह बेहद सख्त मिजाज की है। हालांकि, कई ऐसे मौके भी आएंगे, जिसमें उनके किरदार के नरमदिल पहलू को भी देखा जाएगा।" 'ये उन दिनों की बात है' का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'सोनी टीवी एंटरटेनमेंट' पर हो रहा है।

Latest Bollywood News