A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद गुलज़ार ने पढ़ी नज़्म, बताया यही है बचने का तरीका और जीने का सलीका

कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद गुलज़ार ने पढ़ी नज़्म, बताया यही है बचने का तरीका और जीने का सलीका

संपूर्ण सिंह कालरा जिसे दुनिया गुलजार के नाम से जानती है, उन्होंने कोविड-19  से बचाव के लिए वैक्सीनेशन को जरूरी बताया है। एक वीडियो जारी कर गुलजार ने नज़्म के जरिए लोगों से टीका लगवाने के लिए कहा।

Gulzar- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/GULZAR कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद गुलज़ार ने पढ़ी नज़्म

दिग्गज गीतकार-निर्देशक गुलजार ने कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों से अपील की है। उन्होंने अपने चाहने वालों को कोरोना वायरस से बचने का तरीका बताया है। अपने चिर परिचित अंदाज में गुलजार ने नज़्म कहते हुए, लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए वैक्सीनेशन को जरूरी बताया है। 
एक वीडियो जारी करते हुए गुलजार ने नज्म के जरिए लोगों से कहा - 

कोविड से बचने तरीका है,
आसान है, लगवा लें, टीका है।
आप भी महसूस होंगे और देश भी, 
 साथ रहने का सलीका है।

गुलजार ने अनपी नज्म के बाद लोगों से अपने संदेश में कहा, “जितनी जल्दी हो सके यह टीका लगवा लीजिए। डॉक्टर्स ने साइंसदानों ने अपनी जान पर खेलकर यह का इजाद किया है, ताकि इंसानी नस्ल को बचाया जा सके।”

उन्होंने कहा, “आपका फर्ज बनता है कि यह टीका लगवाएं। ताकि यह सिर्फ आपकी ही नहीं आपके परिवार की, आपके पड़ोस की, आपकी सोसाइटी की, आपके देश की हिफाजत कर सकें।”

 गुलजार कहते हैं, “सोच कर देखिए कि टीका लगवाने से आप कितना बड़ा काम करते हैं, आप कितने बड़े काम को अंजाम दे रहे हैं। आप जितनी जल्दी हो सके यह टीका लगवाएं और खुद ही नहीं बल्कि दूसरों को भी कन्वेंस कीजिए उन्हें समझाएं और उन्हें राजमंद करें।”

Latest Bollywood News