A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Hacked Trailer Out: हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Hacked Trailer Out: हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इंटरनेट की दुनिया आपके पूरी जिंदगी का तबाह कर सकती है।

Hacked- India TV Hindi Hacked

छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू के नाम से फेमस हिना खान ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैंं। जहां बिग बॉस के घर में जानें से उन्हें एक अलग पहचान मिली तो कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने वाली पहली टीवी स्टार बनीं। अब हिना बॉलीवु़ड में  कदम रखने जा रही हैं।  फिल्म 'हैक्ड' को लेकर हिना काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हिना खान जल्द ही फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

हिना खान इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आ चुका है। जिसमें हिना खान काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कर नजर आएंगे। 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे प्यार में पागल एक 19 साल का लड़का एक ऐसा हैकर बन जाता है जो समाज के लिए एक खतरा साबित हो जाता है। वह लड़कियों की पर्सनल जानकारियों को हैकर करके उनके साथ अनुचित काम करता है। इस हैकर की शिकार हिना खान भी हो जाती हैं। थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में हिना खान ने उम्दा एक्टिंग करती हुई नजर आईं है।  

देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News