A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने मसकली 2.0 बनाने पर जाहिर किया गुस्सा, कहा- ऐसे गाने सुनना बंद करो

डायरेक्टर हंसल मेहता ने मसकली 2.0 बनाने पर जाहिर किया गुस्सा, कहा- ऐसे गाने सुनना बंद करो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का गाना मसकली 2.0 गुरुवार को रिलीज हुआ है। इस गाने की बहुत आलोचना हो रही है।

hansal mehta- India TV Hindi हंसल मेहता ने की मसकली 2.0 की आलोचना

इन दिनों पुराने गानों को रिक्रिएट करने का ट्रेंड चल गया है जिसकी वजह से हर कोई पुरान गानों को रीमिक्स करने लगा है। हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली-6 के गाने मसकली को रिक्रिएट किया गया है जिसे तनिष्क बागची ने बनाया है। तनिष्क को इस गाने की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। मसकली ऑरिजिनल गाने को मोहित चौहान ने गाया था, प्रसून जोशी ने बोल लिखे थे और ए.आर रहमान ने म्यूजिक दिया था। मसकली गाने का रीमिक्स बनाने में डायरेक्टर हंसल मेहता ने गुस्सा जाहिर किया है।

हंसल मेहता ने ट्वीट किया-पुराने गानों का रीक्रिशन बंद हो सकता है अगर पब्लिक इसे देखना बंद कर दें। यूट्यूब पर पुराने गानों के रीमिक्स को देखने वालों की संख्या ज्यादा है इसलिए म्यूजिक कंपनियां उन्हें दोबारा बना रही हैं। इन वीडियो दो देखना बंद कर दो, इन गानों को सुनना बंद कर दो, इन्हे इवेंट में बजाना भी बंद कर दो। वह रुक जाएंगे।

हंसल मेहता ने आगे लिखा-हां मैं मसकली के कान को चुबने वाले वर्जन पर रिएक्टर कर रहा हूं। लेकिन यूट्यूब पर देखिए इस गाने को 48 घंटों में कितने व्यूज मिल गए हैं। डीजे इन्हें इवेंट में बजाएंगे और कैसे लोग इस पर डांस करेंगे। 

'मसकली' के रीक्रएटेड वर्जन से नाराज हुए एआर रहमान और प्रसून जोशी

आपको बता दें हंसल मेहता से पहले ए.आर रहमान भी इस गाने को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। उन्होंने ट्वीट किया- कोई शॉर्टकट नहीं, रातों की नींद खराब कर, बार-बार लिखा गया। 200 से अधिक संगीतकारों, 365 दिनों के क्रिएटिव ब्रेनस्टोमिर्ंग का मुख्य उद्देश्य ऐसे संगीत का उत्पादन करना था जो पीढ़ियों तक चले। एक निर्देशक, एक संगीतकार, और गीतकार की एक टीम और अभिनेताओं, नृत्य निर्देशकों और एक अथक फिल्म के क्रू द्वारा बनाया गया।"

Latest Bollywood News