A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विवादों में आई कंगना की 'सिमरन', नाराज हंसल मेहता ने कही ये बात

विवादों में आई कंगना की 'सिमरन', नाराज हंसल मेहता ने कही ये बात

कंगना रनौत के अभिनय से सजी और फिल्मकार हंसल मेहता के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'सिमरन' को लेकर पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है...

kangana- India TV Hindi kangana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी और फिल्मकार हंसल मेहता के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'सिमरन' को लेकर पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है, उन्होंने इन अटकलों को खारिज करते हुए उन्हें झूठा, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत बताया है। मेहता ने उन खबरों को सिरे से नकार दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि फिल्म में पहले कट से नाखुश होने के बाद कंगना ने ट्रेलर के संपादन की बागडोर अपने हाथ में ले ली।

मेहता ने अपने बयान में कहा, "यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढंत हैं। मैं अपने टीम के साथ करीब से सहयोग करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे यह गुस्सा दिलाता है कि हर बार दुर्भावनापूर्ण बातें फैलती हैं और लोग बेवजह कंगना को घसीटते हैं, वह एक महत्वपूर्ण दोस्त, कलाकार और सहयोगी हैं।" (प्रभास और अनुष्का के बीच आई बॉलीवुड की ये हसीना!)

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से बेहद तकलीफ पहुंची है कि दुर्भावना से भरे हुए कुछ लोगों ने विशाल भारद्वाज के साथ उनके रिश्ते को भी इसका हिस्सा बानने की कोशिश की। फिल्मकार ने कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और उनकी वजह से वह आज फिल्में बना रहे हैं। फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की खबरों से दुखी हैं, क्योंकि इससे फिल्म गलत वजहों से चर्चा में रहती है। बता दें कि 'सिमरन' 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News