A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘ओमर्टा’ के जरिए किस सच्चाई को दिखाना चाहते हैं हंसल मेहता

‘ओमर्टा’ के जरिए किस सच्चाई को दिखाना चाहते हैं हंसल मेहता

बॉलीवुड फिल्मकार हंसल मेहता के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'ओमर्टा' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर हंसल मेहता का कहना है कि...

hansal mehta- India TV Hindi hansal mehta

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार हंसल मेहता के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'ओमर्टा' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। अपनी इस फिल्म को लेकर हंसल मेहता का कहना है कि इस तरह की फिल्म बनाने की वजह यह है कि वह दर्शकों को सच्चाई दिखाना चाहते हैं। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च किया गया था।

राजकुमार राव के अभिनय से सजी यह फिल्म ब्रिटिश मूल के पाकिस्तानी आतंकवादी उमर सईद शेख पर आधारित है। मेहता ने कहा, "फिल्म 'ओमर्टा' उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित है। यह विषय चुनना मुश्किल था।" उन्होंने कहा, "हालांकि, राजकुमार राव जैसे अभिनेता के साथ कोई भी चुनौती असंभव नहीं लगती और यह एक आदर्श फिल्म है, जो हमें हमारे आराम क्षेत्र से चोट लगने और असहज महसूस कराती है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन यह सत्य का बोझ है- यह असहज है और इसका सामना करना होगा।" गौरतलब है कि फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इसके बाद से ही फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि यह फिल्म 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज का जाएगी।

Latest Bollywood News