A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने इन फिल्मों से तोड़ी 'सीरियल किसर' की इमेज

Happy Birthday Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने इन फिल्मों से तोड़ी 'सीरियल किसर' की इमेज

इमरान हाशमी को 'सीरियल किसर' के तौर पर भी जाना जाता है, हालांकि, अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस इमेज से अब उबर चुके हैं।

Emraan Hashmi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Emraan Hashmi

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी आज 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी पुरानी फिल्मों पर गौर करें तो उन्हें 'सीरियल किसर' के तौर पर भी जाना जाता है, हालांकि, अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह इस इमेज से अब उबर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में 'मुंबई सागा' में काम किया है। उनकी फिल्म 'चेहरे' फिलहाल रिलीज के लिए तैयार हैं। इमरान हाशमी ने फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा। साल 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' से इमरान हाशमी को एक अलग पहचान मिली थी। 

इमरान हाशमी अब तक अपने 18 सालों के करियर में लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2005 की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही, इस फिल्म में उन्होंने तनुश्री दत्ता के साथ स्क्रीन शेयर किया। अपनी शुरुआती फिल्मों के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं।

इमरान हाशमी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपनी फिल्मों में कई इंटिमेट सीन्स भी किए। इस वजह से उन्हें 'सीरियल किसर' के रूप में जाना जाता है। 

उनकी हिट फिल्मों में 'राज़ 3', 'मर्डर' और 'कलयुग' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जौहर दिखाया और साबित किया है कि वह हर तरह का किरदार आसानी से निभा सकते हैं। उनकी कल्ट फिल्मों की बात करें तो इमरान हाशमी ने 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'शंघाई' जैसी फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए तीन फिल्मफेयर अवार्ड का नामिनेशन भी मिला। अभिनेता इन फिल्मों से अपने 'सीरियल किसर' की इमेज तोड़ने की कोशिश की है।

Latest Bollywood News