A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day Spl: ईशा देओल पर कुछ यूं दिल हार बैठे थे भरत, थप्पड़ से शुरू हुई थी लवस्टोरी

B'day Spl: ईशा देओल पर कुछ यूं दिल हार बैठे थे भरत, थप्पड़ से शुरू हुई थी लवस्टोरी

ईशा देओल आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। जानें बर्थ डे पर उनकी प्यारी सी लवस्टोरी।

esha deol and bharat takhtani love story- India TV Hindi esha deol and bharat takhtani love story

Happy Birthday Isha Deol: बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा फिल्मों में वह मुकाम तो हासिल नहीं कर पाई जो उनके पिता, मां और भाईयों ने पाया है। साल 2004 से लेकर 2011 तक उन्होंने 23 फिल्में की। जिसमें कुछ हिट हुई तो कुछ फ्लॉप साबित हुई।  साल 2012 में ईशा ने अपने बचपन के प्यार भरत से शादी कर फिल्मों से हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आज ईशा देओल 2 प्यारी सी बच्चियों की मां बन गई है और वह अपने मदरहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं। ईशा के जन्मदिन पर जानें उनकी और भरत की प्यारी सी लवस्टोरी।   

 ईशा ने अपने बचपन का प्यार भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी की थी। ईशा हमेशा से चाहती थीं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो वह उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो। उनका यह सपना पूरा भी हुआ। बताया जाता है कि सिर्फ 13 साल की उम्र में भरत ईशा देओल पर दिल हार बैठे थे।

esha deol and bharat takhtani love story

दोनों की मुलाकात तब होती थी जब स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कम्पटीशन होता था। ईशा ने बताया था कि भारत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तब उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया था। इसके साथ ही कहा था तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की? उस वक्त दोनों लोग इन-मैच्योर थे। 

esha deol and bharat takhtani love story

इस घटना के बाद दोनों की बातचीत करना बंद हो गई थी और कई सालों तक बात नहीं हुई। भरत की तरफ से ईशा का प्यार कभी भी कम नहीं हुआ। इतना ही नहीं भरत ईशा की छोटी बहन आहना के भी काफी करीबी फ्रेंड थे। 10 साल तक बातचीत न होने के बाद इन दोनों की मुलाकात नियाग्रा फॉल्स पर हुई। उस समय भी भरत ने ईशा से पूछा कि वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं? जिसके बाद ईशा ने तुरंत हां कर दी।

esha deol and bharat takhtani love story

यह पूरी बात जब ईशा ने अपनी मां हेमा मालिनी से बताई। जिसके बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भरत से मिले और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद शादी के बंधन में बंध गए। 

Latest Bollywood News