A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday जॉनी लीवर: देखे उनके सबसे मजाकिया वीडियो

Happy Birthday जॉनी लीवर: देखे उनके सबसे मजाकिया वीडियो

नई दिल्ली: 14 अगस्त को आंध्र प्रदेश के छोटे से जिसे प्रकाशम में जन्मे जॉनी लीवर को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। उन्होंने अब तक अपने करियर में जितनी

Happy Birthday जॉनी लीवर: देखे...- India TV Hindi Happy Birthday जॉनी लीवर: देखे उनके सबसे मजाकिया वीडियो

नई दिल्ली: 14 अगस्त को आंध्र प्रदेश के छोटे से जिसे प्रकाशम में जन्मे जॉनी लीवर को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। उन्होंने अब तक अपने करियर में जितनी भी फिल्मों में कॉमेडी की हैं लोगों से उन्हें सराहना ही हासिल हुई है।

चाहे फिल्म 'नायक' में कैमरामैन टॉपी का किरदार हो या 'ऐन्टरटेनमेंट' में हबीबुल्ला का, उन्होंने अपने हर किरदार को बड़ी शिद्दत के साथ पर्दे पर निभाया है।

लोग उनके इन किरदारों को खूब पसंद करते हैं लेकिन सबके चेहरों पर मुस्कान लाने वाले जॉनी के बारे में शायद ही कोई जानता होगा कि एक समय ऐसा भी था जब उनके घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उन्हें अपनी पढ़ाई छोड़कर सड़कों पर कलम बेचने पड़ते थे।

लेकिन अपनी मेहनत और बुलंद हौसलों से अपनी तकदीर को बदलकर आज वह एक बड़ी हस्ती बन चुके हैं। जॉनी को दो बार फिल्म 'दीवाना मस्ताना' और 'दूल्हे राजा' के लिए बेस्ट कॉमेडियन का अवार्ड भी मिल चुका है। आज उनके जन्मदिन पर पेश है कुछ खास फनी वीडियो जो यादगार है और जिन्हें आप बार-बार देखना पसंद करेंगे।

अगली स्लाइड में देखिए जॉनी लीवर के कुछ Funny वीडियो:-

Latest Bollywood News