A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड B'day: 'कुछ कुछ होता है' मूवी में काजोल का रोल पहले रवीना टंडन का हुआ था ऑफर, डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

B'day: 'कुछ कुछ होता है' मूवी में काजोल का रोल पहले रवीना टंडन का हुआ था ऑफर, डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

रवीना ने शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सनी देओल जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

Raveena Tandon- India TV Hindi Raveena Tandon

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। उन्होंने 'मोहरा' और 'दिलवाले' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और उनके ऊपर फिल्माए गए गाने जैसे 'टिप टिप बरसा पानी', 'शहर की लड़की', 'चुरा के दिल मेरा' और 'अंखियों से गोली मारे' आज भी सुपरहिट हैं। 26 अक्टूबर को अपना 45वां जन्मदिन मना रहीं रवीना पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहीं। कई एक्टर्स के साथ उनका नाम जोड़ा गया और अपनी शादी से पहले ही उन्होंने दो बेटियों को गोद ले लिया था। 

रवीना ने एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी समेत हर तरह की फिल्मों में काम किया। वो शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, सनी देओल जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। हालांकि, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों को करने से इनकार कर दिया। 

Housfull 4 box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना को 'कुछ कुछ होता है' मूवी में काजोल का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था। 

निजी जिंदगी की बात करें तो रवीना और अक्षय कुमार का अफेयर बहुत चर्चा में था। ये भी कहा गया था कि दोनों ने मंदिर में जाकर सगाई कर ली, लेकिन रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

Box Office Collection Day 1: 'मेड इन चाइना' या 'सांड की आंख' किस फिल्म ने मारी बाजी

रवीना ने साल 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं, राशा और रणबीर। उन्होंने शादी से पहले ही साल 1995 में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था।  

रवीना इन दिनों डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इस शो के सेट पर उन्हें बर्थडे का सरप्राइज भी मिला, जब उनके घरवाले उनसे अचानक मिलने पहुंच गए।

Latest Bollywood News