A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Varun Dhawan: वरुण धवन को था कुश्ती से प्यार, बचपन में था रेसलर बनने का सपना

Happy Birthday Varun Dhawan: वरुण धवन को था कुश्ती से प्यार, बचपन में था रेसलर बनने का सपना

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में कई हिट फिल्में वाले वरुण धवन बॉलीवुड के उन युवा एक्टर्स में से हैं जो अपने दम पर फिल्मों को हिट कराने माद्दा रखते हैं।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUN DHAWAN  वरुण धवन को था कुश्ती से प्यार, बचपन में था रेसलर बनने का सपना

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में कई हिट फिल्में वाले वरुण धवन बॉलीवुड के उन युवा एक्टर्स में से हैं जो अपने दम पर फिल्मों को हिट कराने माद्दा रखते हैं। युवाओं में उनकी खास पहचान हैं, वह रुपहले पर्दे के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह प्रसिद्ध निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं, वरुण से बड़े उनके एक भाई हैं जिनका का नाम रोहित धवन है। अभिनेता ने अपनी पढ़ाई नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी में बिजनेस मैनेजमेंट में पूरी की।

वरुण को कुश्ती से प्यार था, बचपन में उनकी इच्छा थी कि वह बड़े हो कर एक रेसलर बनें, हालांकि ऐसा नहीं हो सका और उनकी जिंदगी उन्हें एक एक्टर बना गई। ऐसा बताया जाता है कि वरुण धवन की फिल्मों में एंट्री निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' से हुई थी, मगर उनका किरदार ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आया। वरुण धवन फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लोगों में काफी मशहूर हुए, फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​भी ​थे, इस फिल्म के साथ उन्होंने एक नया मुकाम हासिल किया। उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही।

इस फिल्म के बाद 2014 में वरुण अपनी फिल्मों के जरिए हिट देते गए। 'मैं तेरा हीरो' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' लोगों को खास तौर पर पसंद आई। इन फिल्मों के बाद उन्होंने एक सीरियस रोल किया। फिल्म 'बदलापुर' में काम किया, उनकी एक्टिंग देखने के बाद लोग हैरान रह गए क्योंकि अब तक उन्होंने कॉमिक रोल ही किए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में वरुण के पसंदीदा सितारों की बात करें तो उन्हें सलमान खान और गोविंदा दोनों पसंद हैं। वरुण को आप सभी ने 'एबीसीडी 2', 'दिलवाले', 'डिशूम', 'अक्टूबर' जैसी फिल्मों में देखा गया है। वरुण धवन जल्द ही कृति सैनन के साथ 'भेड़िया' फिल्म में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News