A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 7: सोनाक्षी नहीं दिखा पा रही कमाल, जानिए अब तक की कमाई

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 7: सोनाक्षी नहीं दिखा पा रही कमाल, जानिए अब तक की कमाई

सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' पहले ही दिन से धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। करीब 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज को 7 दिन हो चुके हैं। लेकिन अब भी अपनी लागत निकालने से काफी दूर है।

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 7- India TV Hindi Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 7

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' पहले ही दिन से धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। करीब 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज को 7 दिन हो चुके हैं। लेकिन अब भी अपनी लागत निकालने से काफी दूर है। दरअसल फिल्म के 7वें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जो निराशाजनक है। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "शुक्रवार- 2.70 करोड़, शनिवार- 4.03 करोड़, रविवार- 5.05 करोड़, सोमवार- 2.05 करोड़, मंगलवार- 1.71 करोड़, बुधवार- 1.42 करोड़, गुरुवार- 1.15 करोड़, कुल- 18.11 करोड़ रुपए।"

लेकिन अब कहा जा रहा है कि दूसरा हफ्ता 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के लिए और भी ज्यादा मुश्किल हो सकता है। गौरतलब है कि आज सिनेमाघरों में श्रद्धा कपूर और राजकुमार की 'स्त्री' रिलीज हो चुकी है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। इसके अलावा धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल की 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने भी आज बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। जिसका असर सोनाक्षी की इस फिल्म के कलेक्शन पर भी जरूर देखने को मिलेगा।

ये दोनों ही फिल्में अलग शैलियों की हैं, जिन्हें लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि पिछले लंबे वक्त से सोनाक्षी का फिल्मी करियर काफी डगमगाया हुआ है। उनकी यह फिल्म भी फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरने में कामयाब नहीं हुई है।

Latest Bollywood News