A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किया Puppy गिफ्ट!

हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को किया Puppy गिफ्ट!

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को 'पागलपंती' फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर एक पिल्ला (पपी) उपहार में दिया है।

Urvashi rautela and hardik- India TV Hindi Urvashi rautela and hardik

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को 'पागलपंती' फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बधाई के तौर पर एक पिल्ला (पपी) उपहार में दिया है।

उर्वशी ने अपने परिवार में शामिल हुए इस नन्हे मेहमान की एक सुंदर तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो उन्हें 'पागलपंती' के लिए बधाई के तौर पर उपहार में दिया गया है।

उर्वशी ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस पिल्ले को किसने उपहार दिया है। एक अपुष्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि पांड्या ने इसे गिफ्ट किया है।

Bigg Boss 13: हिंदुस्तानी भाउ की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला?

सूत्रों के अनुसार, यह जानते हुए कि उर्वशी पालतू जानवरों की शौकीन है, पांड्या ने सुनिश्चित किया कि उसके पास सबसे प्यारी नस्ल में से एक हो।

2018 में अफवाहें थीं कि उर्वशी और हार्दिक पांड्या एक रिश्ते में हैं। हालिया चर्चाओं ने इस बात की अटकलें तेज कर दी हैं कि क्या एक बार फिर से दोनों के बीच कुछ पक रहा है?

कंगना रनौत राम मंदिर-बाबरी मस्जिद केस पर बनाएंगी फिल्म, टाइटल होगा-'अपराजित अयोध्या'

'पागलपंती' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है जोकि शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा भी हैं।

Latest Bollywood News