A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हार्दिक पांड्या का वर्कआउट वीडियो देखकर चौंकी बॉलीवुड एक्ट्रेस, यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पांड्या का वर्कआउट वीडियो देखकर चौंकी बॉलीवुड एक्ट्रेस, यूं किया रिएक्ट

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की है। जिसे देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस चौंक गई हैं।

hardik pandya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA93 हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी पत्नी नताशा के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बार हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी चौंक गई हैं। हार्दिक ने अपने भाई कुणाल को भी ऐसे वर्कआउट करने का चैलेंज दिया है। हार्दिक कूदते हुए मुश्किल पुश अप्स कर रहे हैं।

हार्दिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-ताकतवर, फिट और अब भी सब जारी है। कुणाल मेरे भाई मैं तुम्हे चैलेंज करता हूं। देखते हैं तुम कितना कर पाते हो। हार्दिक के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर और करिश्मा तन्ना ने कमेंट किया।

सैयामी ने लिखा- यह बिल्कुल असंभव है। तो वहीं करिश्मा तन्ना ने लिखा- तुमने यह कैसे किया? बहुत खूब। हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी कमेंट किया।

हार्दिक और नताशा ने कुछ दिन पहले ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बेबी बंप फ्लांट करते हुए दोनों ने तस्वीर भी शेयर की थी।

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नताशा को खूबसूरत सरप्राइज दिया। हार्दिक ने उन्हें एक भावुक प्यारभरे नोट के साथ गुलाब के फूलों के दो बड़े गुलदस्ते भेंट किए।

Latest Bollywood News