A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड '83' से रिलीज हुआ मदन लाल के किरदार में हार्डी संधू का पोस्टर

'83' से रिलीज हुआ मदन लाल के किरदार में हार्डी संधू का पोस्टर

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के रोजाना नया पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। आज मदन लाल के किरदार में हार्डी संधू का पोस्टर रिलीज हुआ है।

harrdy sandhu- India TV Hindi हार्डी संधू

रणवीर सिंह जल्द ही कपिल देव की बायोपिक 83 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को एक बार जिया जाएगा। फिल्म से रोज एक नए किरदार का लुक शेयर किया जा रहा है। आज पूर्व क्रिकेटर मदन लाल का लुक शेयर किया गया है। हार्डी संधू मदन लाल के किरदार में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनका लुक शेयर किया गया है।

83 फिल्म्स ने हार्डी संधू का लुक शेयर करते हुए लिखा- इस पंजाब के लाल को रोकना मुश्किल है।  मिलिए मदीपा, अगले शैतान से। मदन लाल!

83 से अभी तक सुनील गावस्कर, के श्रीकांत, मोहिंदर अमरनाथ, यशपाल शर्मा, संदीप पाटिल, कीर्ति आजाद, रोजर गिन्नी का लुक शेयर किया जा चुका है।

83 में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म से अभी और किरदारों के लुक आना बाकि है।

83 को कबीर खान ने डायरेक्ट और मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News