A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या सपना चौधरी पुलिस रेड में हुई हैं गिरफ्तार? पढ़िए क्या है वायरल हो रही तस्वीरों का सच!

क्या सपना चौधरी पुलिस रेड में हुई हैं गिरफ्तार? पढ़िए क्या है वायरल हो रही तस्वीरों का सच!

हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सूट में पुलिसवालों के साथ दिखाई दे रही हैं।

sapna choudhary- India TV Hindi sapna choudhary

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरों में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सूट में पुलिसवालों के साथ दिखाई दे रही हैं। व्हाट्सएप और फेसबुक पर सपना की इन वायरल तस्वीरों के साथ जो मैसेज दिया जा रहा है वो हैरान करने वाला है। कहा जा रहा है कि सपना चौधरी पुलिस रेड में गिरफ्तार हुई हैं।

तस्वीरों में सपना बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं। पुलिस सपना के चारों तरफ खड़ी है। कहा जा रहा है कि सपना जिस होटल में थीं पुलिस ने वहां रेड डाली हैं और सपना को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। यहां तक की यूट्यूब पर भी कुछ ऐसे वीडियो डाले गए हैं जिससे लग रहा है कि सपना को वाकई पुलिस ने पकड़ लिया है।

लेकिन इस खबर की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल सपना की ये तस्वीरें फतेहाबाद की हैं। जहां सपना एक डांस शो के लिए गई थीं। फतेहाबाद हरियाणा में ही है, और एक मैरिज पार्टी में सपना को डांस के लिए बुलाया गया था। सपना की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी मिली थी, फतेहाबाद के SHO सोमवीर ढाका को। सिक्योरिटी दे रहे SHO के साथ सपना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी गईं, और उनकी गिरफ्तारी की खबर फैला दी गई।

यहां देखिए वो तस्वीरें

ये तस्वीरें इतनी वायरल हुईं कि सपना चौधरी को खुद आकर फेसबुक पर इसकी सफाई देनी पड़ी।

इससे पहले सपना खुदकुशी करने की कोशिश की वजह से चर्चा में आई थीं। सपना को सोशल मीडिया में काफी कुछ भला-बुरा कहा गया था जिससे आहत होकर सपना ने खुदकुशी करने की कोशिश कर ली थी।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News