A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या फरहान अख्तर नहीं बना रहे हैं 'डॉन 3'?

क्या फरहान अख्तर नहीं बना रहे हैं 'डॉन 3'?

फरहान अख्तर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताय़ा कि डॉन 3 में कोई प्रोग्रेस नहीं है। लगता है यह फिल्म बनने का अभी कोई प्लान नहीं है।

Farhan akhtar and shah Rukh khan- India TV Hindi Farhan akhtar and shah Rukh khan

शाहरुख खान(Shah Ruk khan) की फिल्म डॉन सभी को बेहद पसंद आई थी। 2006 में आई डॉन अमिताभ बच्चन की 1978 में आई फिल्म का रीमेक थी। जिसमें शाहरुख खान की बहुत तारीफ हुई थी। इसके बाद 2011 में इस फिल्म का सीक्वल बना। जिसे भी ऑडियन्स और क्रिटिक दोनों ने पसंद किया। साथ ही फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। अब खबरें आ रही थीं कि फरहान अख्तर जल्द ही डॉन 3 बनाने जा रहे हैं। मगर उन्होंने अब फिल्म के बारे में मना कर दिया है।

फरहान अख्तर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताय़ा कि डॉन 3 में कोई प्रोग्रेस नहीं है। कुछ भी बात आगे नहीं बढ़ी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा- वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उनसे डॉन का सीक्वल डायरेक्ट करने के लिए कहा जा रहा है।

फरहान अख्तर इन दिनों राकेश ओम प्रकाश की फिल्म 'तूफान' की तैयारी में बिजी हैं। वह फिल्म में एक बॉक्सर की किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

फरहान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

लंदन में भी चला ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का जादू, आनंद कुमार ने शेयर की तस्वीरें

करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित को याद आया 'दिल तो पागल है' का डांस फेस-ऑफ

Latest Bollywood News