A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या राणा दग्गुबाती और मंगेतर मिहिका बजाज ने बनवा रखा है एक-दूसरे के नाम का टैटू?

क्या राणा दग्गुबाती और मंगेतर मिहिका बजाज ने बनवा रखा है एक-दूसरे के नाम का टैटू?

राण दग्गुबाती और मिहिका बजाज की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनो ने एक-दूसरे के नाम का टैटू भी बनवा रखा है।

Rana daggubati and Mihika bajaj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MIHEEKABAJAJ राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज

साउथ इंडियन सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई की है। दोनों की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सगाई में परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। सगाई में राणा ने व्हाइट कलर का धोती-कुर्ता पहना था वहीं मिहिका पिंक और येल्लो कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। सगाई से कुछ समय पहले राणा ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। 

अब फैन्स को राणा और मिहिका की शादी का इंतजार है। राणा के पिता का कहना है कि दोनों की शादी दिसंबर में होगी।  दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक दूसरे के नाम के पहले अक्षर का टैटू कलाई पर बनवा रखा है। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दिल के साइन के साथ आर और एम का टैटू बना हुआ है।

मिहिका और राणा की सगाई में एक्ट्रेस समांथना प्रभु पति नागा चैतन्य के साथ शामिल हुईं थी। 

राणा डग्गुबती और मिहिका बजाज ऑफिशियली हुए एक-दूसरे के, देखिए सगाई की वायरल तस्वीरें

मिहिका बजाज एक बिजनेसवुमन हैं। वह हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। मिहिका डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो नामक का इंटीरियर डिजाइन डेकोरेशन और ईवेंट व्यवसाय चलाती है। महिका ने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है।

Pictures: जानिए कौन हैं राणा डग्गुबाती की खूबसूरत गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज?

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सुरेश बाबू ने कहा कि ये समय गुजर जाने के बाद हमारे पास सेलिब्रेट करने का एक मौका आया है। हमारा पूरा परिवार बहुत खुश है। दोनों बच्चे काफी वक्त से एक दूसरे को जानते थे और अब दोनों के शादी करने के फैसले से हम बहुत खुश हैं।सुरेश बाबू ने आगे कहा दोनों इसी साल दिसंबर के महीने में शादी करेंगे। हो।सकता है दिसम्बर से पहले भी हो जाये। जब चीजे फाइनल हो जाएंगे आप तक जानकारी दे दी जाएगी। होनी तय की जा रही हैं। लेकिन क्या पता इससे पहले भी चीजें हो जाएं। जब चीजें फाइनल हो लेकिन इतना तो है कि लॉक डाउन में बच्चों ने काम ज़रूर दे दिया है हमें। हमारा पूरा परिवार वेडिंग प्लानिंग में बिजी हो चुका है।

Latest Bollywood News