A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड युवराज सिंह के संन्यास पर पत्‍नी हेजल कीच ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'मुझे आप पर गर्व है'

युवराज सिंह के संन्यास पर पत्‍नी हेजल कीच ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'मुझे आप पर गर्व है'

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। यह बात मीडिया में आते ही हर तरफ आग की तरह फैल गई।

<p>युवराज सिंह और हेजल...- India TV Hindi युवराज सिंह और हेजल कीच

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने 10 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। यह बात मीडिया में आते ही हर तरफ आग की तरह फैल गई। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर ने यूवी को सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल मैसेज भेजने लगे। अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया सहित कई बॉलीवुज एक्ट्रेस ने यूवी को सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल मैसेज सेंड किये। युवराज की पत्नी हेजल कीच ने भी युवी के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। हेजल ने लिखा- एंड ऑफ ऐरा...मुझे आप पर पर गर्व है पति.. अब जिंदगी की नई चेप्टर की शुरुआत है... लव यू...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी युवराज सिंह के लिए ट्वीट किया है। अनुष्का ट्विटर पर लिखती हैं- यादें देने के लिए शुक्रिया युवराज सिंह। आप योद्धा रहे हैं और बहुत सारे लोगों की प्रेरणा रहे हैं। जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।

टीम इडिया के स्टार बल्लेबाज़ और भारत को 2011 वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले मैन ऑफ द सीरीज़ युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। 37 वर्षाय युवराज ने अपने बेहतरीन बल्लेबाज़ी और फीलडिंग के दम पर टीम इंडिया को कई मुक़ाबले जिताए। युवराज ने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत साल 2000 में केन्या के ख़िलाफ़ किया था। 2007 के टी 20 वर्ल्ड कप में भी अपना अहम योगदान दिया। इसी सीरीज़ में उन्होने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर ऐतिहासिक पारी खेली थी जिसे कोई नहीं भूल सकता। 2011 में युवराज ने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ते हुए भारत को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका अदा की. युवराज सिंह की पत्‍नी हेज़ल कीच ने पति के फैसले का समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर ने दी ये चेतावनी

दीपिका पादुकोण जुड़ीं 83 की टीम से, रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में आएंगी नज़र

श्रद्धा कपूर और प्रभास की फिल्म 'साहो' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रोहित शेट्टी नहीं, सलमान खान की किक 2 को साजिद नाडियाडवाला करेंगे डायरेक्ट

Latest Bollywood News