A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हेमा मालिनी ने बांधे दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल

हेमा मालिनी ने बांधे दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल

हेमा मालिनी की जिंदगी पर लिखी किताब 'बियांड द ड्रीम गर्ल' को हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया गया है। राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखित इस किताब के लॉन्च के अवसर पर हेमा मालिनी के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उपस्थित रहीं।

deepika padukone- India TV Hindi deepika padukone

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी की जिंदगी पर लिखी किताब 'बियांड द ड्रीम गर्ल' को हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया गया है। राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखित इस किताब के लॉन्च के अवसर पर हेमा मालिनी के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी उपस्थित रहीं। यह उन्होंने दीपिका की जमकर तारीफ की है। हेमा ने कहा, "दीपिका वास्तव में एक प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकार हैं। इसके साथ ही वे भाग्यशाली भी हैं कि उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला जिन्होंने 'पद्मावती' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी भव्य फिल्म बनाने के लिए एक शानदार बजट दिया।"

उन्होंने कहा, "मेरे समय में, मैंने 'मीरा' और 'रजिया सुल्ताना' जैसी फिल्में की, जिनके निर्माताओं का बजट लगभग शून्य और मेरा मेहनताना दो हजार रुपये था।" समारोह के दौरान, दीपिका ने दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा द्वारा हेमा को लिखा खत पढ़ा। (‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को करनी पड़ी कड़ी मेहनत)

इस पत्र में उन्होंने लिखा था,"आप अद्भुत हैं और अपने लंबे करियर में, आपने हमेशा अनुग्रह और गरिमा दिखाई है, ऐसा बहुत ही कम अभिनेत्रियां कर पाती हैं।" गौतलब है कि दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News