A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने शेयर की तस्वीरें, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पोस्ट की थ्रोबेक फोटो

धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने शेयर की तस्वीरें, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पोस्ट की थ्रोबेक फोटो

हेमा मालिनी औऱ धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ियों में से एक है। आज धर्मेंद्र के जन्मदिन पर हेमा ने कुछ सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं।

Dharmendra and hema malini- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA/@DREAMGIRLHEMA/@ANILSHARMA_ धऱमेंद्र हेमा मालिनी

आज फिल्म इंडस्ट्री के सदाबहार अभिनेता और हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र और अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए फैंस से प्यार और दुआएं मांगी है। दूसरी तरफ डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी इस मौके पर फिल्म अपने के सेट से धर्मेंद्र के साथ फिल्म अपने के सेट की तस्वीरें शेयर करके उनको बधाई दी है।

आज हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है। एक उनकी जवानी के दिनों की तस्वीर है जबकि एक हाल ही में खिंचवाई गई तस्वीर है। इन तस्वीरों के साथ हेमा मालिनी ने लिखा है - 'आज हम धरम जी का जन्मदिन मना रहे हैं। ये आप फैंस का प्यार और लगाव ही है जो हमारी फिल्मों को अब भी देखते हैं ताकि हम आपकी यादों में ताजा रहें। हमें इस साथ के लिए आपकी दुआओं की जरूरत है। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।' 

https://twitter.com/dreamgirlhema/status/1336186197622702082

हेमा मालिनी ने धरमेंद्र के साथ जो पुरानी तस्वीर शेयर की है ..उसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है। इस तस्वीर में हेमा खाना परोसती दिख रही हैं औऱ खाने की मेज पर बैठे धरमेंद्र उन्हें बेहद प्यार से देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में भी दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं।  

दूसरी तरफ धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की हिट फिल्म अपने के सेट से थ्रोबेक तस्वीरें शेयर करके धर्मेंद्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। 

हेमा मालिनी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त रिप्लाई आ रहे हैं। इन दोनों की प्यारी जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने इनदोनों की प्यारी सी तस्वीर बनाकर धरम जी को जन्मदिन की बधाई दी है।

एक यूजर ने इन दोनों की पुरानी फिल्म का एक गाना शेयर किया है। 

एक यूजर ने धरम जी और अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करके धरम जी को बधाई भेजी है

 

Latest Bollywood News