A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय के बेटे आरव को क्रिकेट से है नफरत, जानिए क्यों

अक्षय के बेटे आरव को क्रिकेट से है नफरत, जानिए क्यों

अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं। क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं।

<p>akshay kumar and arav bhatia</p>- India TV Hindi akshay kumar and arav bhatia

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन उनके बेटे आरव को यह खेल पसंद नहीं। क्यों? क्योंकि अक्षय इसे काफी देखते हैं। एक बयान में कहा गया, अक्षय जब फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव का हिस्सा बने तो उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपने प्यार और आरव क्यों इसे नापसंद करते हैं इसका खुलासा किया।

अक्षय ने कहा, "मेरे बेटे को क्रिकेट पसंद नहीं, लेकिन मेरी बेटी (नितारा) को पसंद है। वह महज छह साल की है और उसे क्रिकेट पसंद है। मेरे बेटे को क्रिकेट से नफरत है क्योंकि मैं इस खेल को बहुत ज्यादा देखता हूं, लेकिन मेरी बेटी को मेरा क्रिकेट देखना पसंद है क्योंकि तब उसे इसे देखने का मौका मिलता है।"

'केसरी' अभिनेता पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह के साथ क्रिकेट के बारे में चर्चा करते हुए कुछ पुरानी यादों में खो गए।

अक्षय ने कहा, "मैं अपने स्कूल के लिए क्रिकेट खेलता था। सामान्यत: खिलाड़ियों का चयन उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी कौशल के लिए किया जाता है, लेकिन मुझे याद है कि मुझे टीम में मेरे फील्डिंग कौशल के लिए लिया जाता था।"

Latest Bollywood News