A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण मित्रा ने किया खुलासा कि आखिर कैसे मिली उन्हें 'जलेबी'

वरुण मित्रा ने किया खुलासा कि आखिर कैसे मिली उन्हें 'जलेबी'

वरुण ने एक बयान में कहा, "मुझे मुकेशजी और भट्ट साहब (महेश भट्ट) से पहली मुलाकात याद है। उन्होंने मेरी वर्ष 2015 की फिल्म 'काश' का ट्रेलर देखा था जिसका टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुआ था और उन्होंने मेरा अमेजन किंडल का विज्ञापन भी देखा जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म में शामिल कर लिया।"

Varun Mitra- India TV Hindi Varun Mitra

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण मित्रा ने बताया कि निर्माता मुकेश और महेश भट्ट ने कैसे उन्हें अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म 'जलेबी' में शामिल करने का फैसला लिया जिसमें रिया चक्रवर्ती और दीगंगना सूर्यवंशी भी हैं। वरुण ने एक बयान में कहा, "मुझे मुकेशजी और भट्ट साहब (महेश भट्ट) से पहली मुलाकात याद है। उन्होंने मेरी वर्ष 2015 की फिल्म 'काश' का ट्रेलर देखा था जिसका टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुआ था और उन्होंने मेरा अमेजन किंडल का विज्ञापन भी देखा जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म में शामिल कर लिया।"

भट्ट ब्रदर्स के साथ काम को लेकर उत्साहित वरुण ने कहा, "बड़े बैनर से अधिक मेरे लिए भट्ट भाइयों ने यह अनुभव यादगार बना दिया। मैं भट्ट साहब के साथ बिताए समय को संजो रहा हूं।" (FIR के बाद सलमान खान ने बदला 'लवरात्रि' का नाम, जानिए अब किस नाम से रिलीज होगी फिल्म )

'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' 12 अक्टबूर को रिलीज होगी। यह महेश भट्ट के सहयोग से विशेष फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित की जा रही है।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।  जिसमें रिया को एक महत्वाकांक्षी मॉडर्न गर्ल के रूप में दिखाया गया है जो दिल्ली के टूरिस्ट गाइड के प्यार में पड़ जाती है। टूरिस्ट गाइड के रोल में वरुण मित्रा दिखाई देंगे। रिया और वरुण की शादी हो जाती है लेकिन रिया वरुण की फैमिली और उसके घर में अजस्ट नहीं कर पाती है। इस कारण दोनों धीरे-धीरे दूर होते जाते हैं और फिर अलग हो जाते हैं। हालांकि बाद में एक बार फिर कुछ सालों बाद दोनों ट्रेन में मिलते हैं लेकिन वहां वरुण की दूसरी पत्नी से रिया मिलती है। ('नमस्ते इंग्लैंड' का नया गाना 'भरे बाजार' हुआ रिलीज, बादशाह की धुन पर थिरके अर्जुन और परिणीति )

यह एक इमोशनल लव स्टोरी है जिसकी कहानी में ट्विस्ट दिखाया गया है। फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है और पुष्पदीप भारद्वाज ने इसका डायरेक्शन किया है। यह फिल्म इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News