A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिचकी' के लिए आईएफएफएम में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने वाली रानी ने बताया क्यों खास है यह फिल्म

हिचकी' के लिए आईएफएफएम में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड पाने वाली रानी ने बताया क्यों खास है यह फिल्म

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म की कहानी में एक सार्वभौमिक तत्व है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया।

रानी मुखर्जी- India TV Hindi रानी मुखर्जी

मुंबई: इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबोर्न (आईएफएफएम) में भारतीय फिल्म 'हिचकी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल करने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म की कहानी में एक सार्वभौमिक तत्व है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया।

रानी ने कहा, "मुझे बहुत गर्व है और आभारी हूं कि 'हिचकी' को दर्शकों ने स्वीकार किया और इसे पसंद किया है। यह एक सार्वभौमिक मूल्य की कहानी है और इसकी सकारात्मकता की भावना ने भारतीयों और स्थानीय लोगों का दिल जीत लिया। मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने के लिए आभारी हूं और अपने काम की प्रशंसा के लिए सभी की शुक्रगुजार हूं।"

कार्यक्रम के बारे में उन्होंने कहा, "मेलबोर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव ने हमेशा भारतीय सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ स्वागत किया है और हमारी कहानियों के कहने के तरीके को सराहा है।"

Latest Bollywood News