A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमेश रेशमिया ने इस फेमस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

हिमेश रेशमिया ने इस फेमस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी, नाम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। धूमधाम से हुई सोनम कपूर की शादी और गुरुवार को अचानक नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर के बाद म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया भी शादी कर चुके हैं।

<p>himesh reshamiya</p>- India TV Hindi himesh reshamiya

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का दौर चल रहा है। धूमधाम से हुई सोनम कपूर की शादी और गुरुवार को अचानक नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी की खबर के बाद म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया भी शादी कर चुके हैं।

खबर है कि हिमेश रेशमिया एक प्राइवेट फंक्‍शन में टीवी एक्‍टर सोनिया कपूर की शादी हो चुकी है और आज (शुक्रवार) शाम को उनका रिसेप्‍शन होने वाला है। इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल हुए। खबर है कि हिमेश रेशमिया के बेटे स्‍वयं भी इस शादी का हिस्‍सा बने। खबर है कि यह शादी नई दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में हुई है।

बता दें कि यह हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी होगी। वह अपनी पहली बीवी कोमल को 22 साल के रिश्‍ते में रहने के बाद तलाक दे चुके हैं। पिछले साल जून में ही हिमेश का तलाक हुआ है। खबरें थीं की हिमेश और सोनिया की नजदीकियां ही उनकी पहली शादी के खत्‍म होने का कारण बनी थी।

Image Source : ptihimesh reshamiya

सोनिया कपूर टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस हैं। वह 'कैसा ये प्‍यार है', 'जुगनी चली जलंधर', 'यह बॉस', 'रिमिक्‍स' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। खबर है कि हिमेश और सोनिया पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार महेंदी की रस्‍म दो दिन पहले हो चुकी है और आज शाम को रिसेप्‍शन पार्टी होगी।

Latest Bollywood News