A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Housefull 4 Trailer Out: 600 साल पुरानी लव स्टोरी के साथ अक्षय कुमार तड़का लगाने को तैयार, कॉमेडी से भरपूर है

Housefull 4 Trailer Out: 600 साल पुरानी लव स्टोरी के साथ अक्षय कुमार तड़का लगाने को तैयार, कॉमेडी से भरपूर है

अक्षय कुमार की कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'हाउसफुल' 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Housefull 4 trailer out- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Housefull 4 trailer out

अक्षय कुमार की कॉमेडी से भरपूर फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा बजट की कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में हर किरदार के डबल अवतार नजर आने वाले हैं।

3 मिनट 36 सेकेंड के ट्रेलर की शुरूआत 600 साल पुरानी कहानी से शुरू होती है। अक्षय कुमार बॉबी देओल और रितेश देशमुख अपनी प्रेमिकाओं कृति सेनन, पूजा हेगडे और कृति खरबंदा से मिल नहीं पाते हैं। जिसके बाद इन तीनों का पुनर्जन्म होता है और सीतमगढ़ में जाकर अक्षय कुमार को पिछले जन्म के बारे में सब याद आ जाता है। इसके बाद वह बाकि लोगों को पुनर्जन्म के बारे में बताता है। कॉमेडी के साथ कैसे तीनों को अपनी प्रेमिकाएं मिलती हैं इसके लिए तो आपकरो फिल्म ता इंतजार करना पड़ेगा।


ट्रेलर से पहले फिल्म की स्टारकास्ट के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। जिसमें हर किरदार के नाम के डबल अवतार नजर आए थे। साथ ही मोशन पोस्टर रिलीज किए गए थे। जिसमें ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताया गया था।

फिल्म में 1419 से लेकर 2019 तक की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। पहले यह फिल्म साजिद खान डायरेक्ट कर रहे थे मगर मीटू के तहत उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था। फिल्म में राणा डग्गुबती, जॉनी लिवर और चंकी पांडे भी नजर आने वाले हैं।

Also Read:

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Latest Bollywood News