A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमेश रेशमिया ने कैसे किया 'बोल बच्चन' के टाइटल ट्रैक के लिए अजय देवगन को राजी? अभिषेक बच्चन ने खोले राज़

हिमेश रेशमिया ने कैसे किया 'बोल बच्चन' के टाइटल ट्रैक के लिए अजय देवगन को राजी? अभिषेक बच्चन ने खोले राज़

उस वक्त को याद करत हुए अभिषेक ने कहा कि उनके लिए यह पूरी तरह से हैरान होने वाला क्षण था।

abhishek bachchan - India TV Hindi Image Source : MOVIE POSTER हिमेश रेशमिया ने कैसे किया  'बोल बच्चन' के टाइटल ट्रैक के लिए अजय देवगन को राजी? अभिषेक बच्चन ने खोले राज़

Highlights

  • रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म बोल बच्चन साल 2012 में रिलीज हुई थी।
  • इस फिल्म में अभिषेक बच्चन डुअल रोल में नजर आए थे।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया है कि कैसे संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अजय देवगन को फिल्म 'बोल बच्चन' के टाइटल ट्रैक के लिए गाने को राजी किया था। सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के आगामी एपिसोड में अभिषेक और उनकी 'बॉब बिस्वास' की सह-कलाकार चित्रांगदा सिंह विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी।

शूटिंग के दौरान अभिषेक ने रेशमिया के बारे में एक ऐसा किस्सा साझा किया, जो पहले कभी नहीं सुना गया।

अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे वह एक बार संगीतकार के स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करने गए थे और यह जानकर हैरान थे कि कैसे संगीत निर्देशक अजय को 'बोल बच्चन' के लिए एक गाना गाने के लिए मनाने में कामयाब हुए थे, जो 2012 में रिलीज हुई थी।

अभिषेक ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि अजय देवगन कितने गंभीर हैं, और वो एक गाना रिकॉर्ड करें, वास्तव में एक बड़ी बात है। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि मैं हिमेश के स्टूडियो में रिकॉडिर्ंग के लिए गया था जब मैंने देखा कि अजय एक उदास चेहरे के साथ एक कोने में बैठे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं चकित रह गया और उससे पूछने लगा, वह वहां क्यों बैठे है? नाराज स्वर के साथ, उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे हिमेश रेशमिया और रोहित शेट्टी ने उसे मेरे साथ गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया है। कल्पना कीजिए कि मुझ पर कितना दबाव था। मैं, हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉडिर्ंग कर रहा था और वह भी अजय देवगन के साथ।

अभिषेक ने कहा कि उनके लिए यह पूरी तरह से हैरान होने वाला क्षण था। उन्होंने कहा कि लेकिन वास्तव में हम सभी को एक साथ लाने में सक्षम होने के लिए हिमेश को सलाम है।

'सा रे गा मा पा' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News