A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले कैसे ‘13 मिनट’ छोटी हो गई कंगना की ‘रंगून’ ?

रिलीज से पहले कैसे ‘13 मिनट’ छोटी हो गई कंगना की ‘रंगून’ ?

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी और सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्‍म ‘रंगून’ रिलीज से पहले ही 13 मिनट छोटी हो गई है। कल दर्शकों के सामने जो फिल्‍म आएगी वह 2 घंटे 34 मिनट की बताई जा रही है

Kangna Ranaut- India TV Hindi Kangna Ranaut

मुंबई . विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी और सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्‍म ‘रंगून’ रिलीज से पहले ही 13 मिनट छोटी हो गई है। कल दर्शकों के सामने जो फिल्‍म आएगी वह 2 घंटे 34 मिनट की बताई जा रही है जबकि सेंसर बोर्ड से फिल्‍म की जो कॉपी सबसे पहले पास हुई थी वह 2 घंटे 47 मिनट की थी।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म की लंबाई अधिक होने के चलते फिल्‍म निर्माताओं ने 37 मिनट का सीन कट करने का फैसला लिया और फिल्‍म को 2 घंटे 10 मिनट का कर दिया गया है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्‍म से 70 सीन काटे गए, 13 मिनट छोटी हो गई फिल्‍म

सूत्रों के अनुसार फिल्‍म निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड को फिल्‍म 'रंगून' की जो कॉपी भेजी थी उसे प्रमाण पत्र मिल गया था। लेकिन फिल्‍म निर्माताओं ने स्‍वत: कुछ सीन का संपादन करते हुए मूल फिल्‍म से 70 सीन को कट कर दिया जिसके चलते फिल्‍म की अवधि 13 मिनट कम हो गई। इसके बाद इसे फिर से सेंसर बोर्ड को भेजा गया और रिलीज से पहले नया प्रमाण पत्र लिया गया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्‍म के निर्माताओं ने ऐसा सेसंर बोर्ड के सुझाव के बाद किया है।
 
बताया जा रहा है कि फिल्‍म में कंगना ने जांबाज जूलिया का किरदार जिया है जो बेहद बिंदास है और एक साथ दो पुरुषों से प्‍यार करती है। फिल्‍म में कंगना का किरदार बेहद बोल्‍ड बताया जा रहा है। वहीं शाहिद कपूर ने भी इस फिल्‍म में अपने रोल को लेकर भी चर्चा में है।

लव सीन भी है चर्चा का विषय

सैफ और कंगना भी साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं, ट्रेलर में दोनों के लव सीन देखने लायक है। ‘रंगून’ वैसे तो वर्ल्डवॉर 2 की कहानी है जब भारत में भी आजादी को लेकर बड़े-बड़े आंदोलन चलाए जा रहे थे, लेकिन विशाल भारद्वाज ने जिस तरह से सैफ-कंगना और शाहिद का त्रिकोणीय प्रेम दर्शाया है वो देखते ही बन रहा है। फिल्म के प्रोमो और गानों में शाहिद-कंगना और सैफ-कंगना के बीच कई इंटीमेट सीन दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी

रिलीज से चंद दिनों पहले ये फिल्म कानूनी पचड़े में भी फंस गई। इसकी वजह कंगना के किरदार को बताया गया। मिस जूलिया बनी कंगना का किरदार 50 के दशक में फिल्मों में काम करने वाली 'फीयरलेस नाडिया' के किरदार से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म प्रोडक्शन कंपनी फरियादी वाडिया मूवीटोन' ने फिल्म ‘रंगून’ के निर्देशक विशाल भारद्वाज के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का केस दर्ज करवा दिया।

Latest Bollywood News