A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक ने कंगना पर लगाया सेक्सुअल मेल्स भेजने का आरोप, दर्ज करवाई 29 पन्नों की शिकायत

ऋतिक ने कंगना पर लगाया सेक्सुअल मेल्स भेजने का आरोप, दर्ज करवाई 29 पन्नों की शिकायत

कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के पिछले लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। दोनों की यह लड़ाई कानूनी नोटिस भेजने तक भी जा पहुंची थीं।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के पिछले लंबे वक्त से विवाद चल रहा है। दोनों  की यह लड़ाई कानूनी नोटिस भेजने तक भी जा पहुंची थीं। हालांकि कुछ वक्त पहले यह मामला ठंड़ा पड़ने लगा था। लेकिन हाल ही में कंगना के इंटरव्यू ने एक बार फिर से ये दोनों सुर्खियों में आ गए है। दरअसल कंगना हाल ही में इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में बातचीत के दौरान बेबाकी से अपनी जिंदगी के कई राज से पर्दा उठाया। कंगना ने यहां ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसे जानने के बाद सभी दंग रह गए थे। लेकिन अब ऋतिक रोशन ने कंगना के खिलाफ पुलिस में 29 पेज की शिकायत दर्ज करवा दी है। खबरों के मुताबिक ऐसा कहा जाने लगा था कि इन दोनों के बीच का विवाद खत्म हो चुका था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह भी चल रहा है।

एक चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक ने अपनी याचिका में कंगना पर आरोप लगाया है कि वह लंबे समय तक उनका पीछा करती रही हैं। साथ ही उन्होंने यहां तक कह डाला कि कंगना उन्हें सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं। ऋतिक की ओर से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमल ने इस शिकायत को दर्ज करवाया है। इसके अलावा पुलिस को ऋतिक का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी सौंपा जा चुका है।

गौरतलब है कि अपने इस 29 पेज के कम्प्लेन लेटर में उन्होंने कंगना के साथ अपने रिश्ते और उनकी जन्मदिन पार्टी से लेकर हर बात के बारे में जिक्र किया है। बता दें कि कंगना ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक के अलावा आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन पर भी निशाना साधा था। (गौरी लंकेश की हत्या के मामले में PM मोदी पर भड़के प्रकाश राज, योगी आदित्यनाथ पर भी साधा निशाना)

Latest Bollywood News