A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ की सुपरहिट फिल्म #VikramVedha के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

साउथ की सुपरहिट फिल्म #VikramVedha के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

'VikramVedha' के हिंदी रीमेक की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Hrithik Roshan and Saif Ali Khan in Tamil film Vikram Vedha hindi remake latest news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SAIFALIKHAN.____/HRITHIK ROSH साउथ की सुपरहिट फिल्म #VikramVedha के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

बॉलीवुड में एक बड़ी फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट हुई है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन साउथ की सुपरहिट फिल्म 'VikramVedha' के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे। इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ये मूवी 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी डिटेल्स साझा की है। उन्होंने बताया कि इस मूवी को पुष्कर-गायत्री ही डायरेक्ट करेंगे। ये ऑरिजनल मूवी के भी निर्देशक हैं। 

'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं ऋतिक

ऋतिक रोशन फिलहाल अपकमिंग मूवी 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले ममता आनंद, रमन चिब्ब और अंकु पांडे कर रहे हैं।

'भूत पुलिस' में सैफ अली खान

सैफ अली खान की बात करें तो वो हॉरर कॉमेडी मूवी 'भूत पुलिस' में दिखाई देंगे, जो 17 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके डायरेक्टर पवन कृपलानी हैं। फिल्म में सैफ के साथ यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर जैसे सितारें मुख्य किरदारों में हैं।

'आदिपुरुष' में रावण बनेंगे सैफ 

इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान पीरियड ड्रामा 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में हैं, जबकि सैफ ने रावण का किरदार निभाया है। इसमें कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं।  

'बंटी और बबली 2' में भी हैं सैफ 

सैफ 'बंटी और बबली 2' में भी नज़र आएंगे। वी. शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म की दूसरी किस्त में सैफ के साथ रानी मुखर्जी, वरुण सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी वाघ हैं।

 

Latest Bollywood News