A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म 'फाइटर' का किया ऐलान, दीपिका पादुकोण आएंगी नज़र

ऋतिक रोशन ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म 'फाइटर' का किया ऐलान, दीपिका पादुकोण आएंगी नज़र

ऋतिक रोशन की नई फिल्म अगले साल रिलीज होगी। जानिए इससे जुड़ी पूरी डिटेल्स

Hrithik Roshan announces new film fighter- India TV Hindi Image Source : INS: HRITHIKROS/DEEPIKA.PADUKONE.FANPAGE ऋतिक रोशन की नई फिल्म फाइटर का हुआ ऐलान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन पर नई फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया है। उन्होंने इसकी पहली झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। इस मूवी को 'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करेंगे। 

ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आवाज सुनाई दे रही है- दुनिया में  मिल जाएंगे आशिक कई, पर वतन से हसीं सनम नहीं होता.. पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।' ये फिल्म अगले साल 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।  

Video: ऋतिक रोशन के बर्थडे पर Ex वाइफ सुजैन खान ने शेयर किया ये खास वीडियो, बताया दुनिया का बेस्ट...

इससे पहले दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर ऋतिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म से जुड़ा हिंट दिया था। उन्होंने लिखा- 'सपने सच में पूरे होते हैं।' गौरतलब है कि दीपिका और ऋतिक ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने साथ में काम नहीं किया था। ऐसे में इस मूवी की अनाउंसमेंट के बाद फैंस बेहद खुश हैं। 

बता दें कि ऋतिक रोशन आखिरी बार 'वॉर' मूवी में नज़र आए थे, जिसमें टाइगर श्रॉफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। ये मूवी साल 2019 में रिलीज हुई थी। ऋतिक ने हाल ही में अपनी सेल्फी पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। 

B'day: ऋतिक रोशन ने 6 साल की उम्र में किया था एक्टिंग डेब्यू, जानें दिलचस्प बातें

दीपिका की बात करें तो उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग की है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वो साउथ स्टार प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं। दीपिका 'महाभारत' और 'पठान' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे सकती हैं। 

 

Latest Bollywood News