A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: खराब सेहत के बावजूद ऋतिक रोशन ने फैंस को नहीं किया निराश, बालकनी में आकर यूं जताया आभार

Watch: खराब सेहत के बावजूद ऋतिक रोशन ने फैंस को नहीं किया निराश, बालकनी में आकर यूं जताया आभार

ऋतिक ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वो 10 जनवरी को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

hrithik roshan birthday- India TV Hindi बर्थडे पर बालकनी से फैंस का आभार जताते हुए ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन शुक्रवार को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें दोस्तों और करीबियों से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। ऋतिक की तबीयत थोड़ी खराब है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया और बालकनी में आकर उनका आभार व्यक्त किया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर ढेर सारे फैंस इकट्ठा हो गए हैं। ऐसे में ऋतिक थोड़ी देर के लिए बालकनी में आए और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि ऋतिक ने 'कहो ना प्यार है' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'गुजारिश', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'जोधा अकबर', 'कोई मिल गया', 'धूम 2', 'कृष', 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी हिट फिल्मों में काम किया।

Latest Bollywood News