A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुजैन खान ने परिवार के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, ऋतिक रोशन ने किया ये प्यारा सा कमेंट

सुजैन खान ने परिवार के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, ऋतिक रोशन ने किया ये प्यारा सा कमेंट

सुजैन खान ने बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह अपने पिता और भाई-बहनों के साथ नजर आ रही हैं। सुजैन की इस तस्वीर पर ऋतिक ने प्यारा सा कमेंट किया है।

sussane khan family picture- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUZKR सुजैन खान फैमिली फोटो

सुजैन खान ने परिवार के साथ बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सुजैन अपने भाई-बहनों और पिता संजय खान के साथ रोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में सुजैन के साथ बहन फराह खान अली सिमोन और भाई जायद खान हैं। सुजैन की इस तस्वीर पर एक्स हसबैंड ऋतिक रोसन ने प्यारा सा कमेंट किया है।

सुजैन खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- एक समय की बात है, जुहू में एक घर में.... सुजैन के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए। सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक ने लिखा- बहुत प्यारे।

लॉकडाउन में बच्चों के साथ समय बिताने के लिए सुजैन खान ऋतिक के घर कुछ दिनों के लिए शिफ्ट हो गई थीं। ताकि दोनों बच्चे माता-पिता के साथ समय बिता सकें। सुजैन सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ऋतिक और सुजैन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बेटे भी हैं। मगर 2014 में दोनों अलग हो गए। ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया। दोनों बच्चे पिता के साथ रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार वॉर में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे। यह फिल्म 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। ऋतिक ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Latest Bollywood News