A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्स वाइफ सुजैन ने इस अंदाज दी रितिक को जन्मदिन की बधाई

एक्स वाइफ सुजैन ने इस अंदाज दी रितिक को जन्मदिन की बधाई

रितिक रोशन मंगलवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से उनके फैंस उनके ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इन्हीं के बीच उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

suzanne- India TV Hindi suzanne

नई दिल्ली: अपने बेहतरीन डांस, शानदार अभिनय और आकर्षक छवि से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता रितिक रोशन मंगलवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से उनके फैंस उनके ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। इन्हीं के बीच उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर रितिक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा सेकेर्ड हार्ट (पवित्र ह्दय), हैपिएस्ट सोल आर लिमिटेड (बेहद खुश रूह कम ही देखने को मिलती है), लिमिटलेस (असीम)।“

रितिक और सुजैन वर्ष 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन 14 साल बाद 2014 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इनके दो बेटे रिहान और रिधान हैं। अलगाव के बाद भी रितिक और सुजैन कई मौके पर साथ नजर आए जिससे उनके वापस एकसाथ आने की अटकलें लगातार चर्चा में बनी रही।

हाल ही में दोनों ने अपने परिवार और बच्चों के साथ दुबई में नए साल जश्न मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं। अब सुजैन का यूं इंस्टाग्राम पर रितिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना भी उनके एक बार फिर करीब आने की अटकलों को सही साबित करता दिख रहा है।

अभिनेता एवं फिल्मकार राकेश रोशन के घर में 10 जनवरी 1974 को जन्मे रितिक ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत वर्ष 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना...प्यार है’ से की थी। रितिक ने अपने बॉलीवुड के 16 साल के करियर में ‘कहो ना...प्यार है’, ‘कोई मिल गया’, ‘क्रिश’, ‘जोधा अकबर’, ‘धूम2’, ‘अग्निपथ’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई बड़ी हिट फिल्में दीं हैं।

रितिक फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। ‘काबिल’ में उनके साथ यामी गौतम और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News