A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन ने अलग अंदाज में शेयर किया डांस वीडियो, क्या आपने देखा?

ऋतिक रोशन ने अलग अंदाज में शेयर किया डांस वीडियो, क्या आपने देखा?

ऋतिक रोशन ने मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक अभिनव नृत्य वीडियो क्लिप साझा किया।

Hrithik Roshan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HRITHIK ROSHAN Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन ने मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक अभिनव नृत्य वीडियो क्लिप साझा किया। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मंगलवार को मैं ऐसे लोगों के आसपास रहना चाहता हूं, जो बिना वजह डांस कर सकते हैं।"

अभिनेता ने एक दिलचस्प स्केच फिल्टर में एक ब्लैक एंड व्हाइट डांस वीडियो अपलोड किया, जिसमें वीडियो के अंत में एक कैप्शन के साथ इसे 'मेरा डांस डे' (माई डांस डे) घोषित करने के लिए अपने पैर की चाल दिखा रहे है।

Mimi Trailer Review: दमदार सबजेक्ट और कॉमेडी प्लस इमोशन का तड़का, कृति सेनन संग पंकज त्रिपाठी ने बांधा समां

ऋतिक का इंस्टाग्राम इंडस्ट्री के सहयोगियों और उनके प्रशंसकों की उनके डांस ग्रूव्स पर टिप्पणियों से भर गया। अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'प्रकाश की ओर! अछूत।'बॉलीवुड कोरियोग्राफर पीयूष भगत ने लिखा - "सर क्या मैं आपको अगले मंगलवार को देख रहा हूं।" जिस पर ऋतिक ने जवाब दिया: "गंभीरता से किया।" अभिनेत्री प्राजक्ता कोली ने लिखा -"मैं बिना किसी कारण के हर रोज नृत्य करती हूं! मुझे उठाओ।" ऋतिक ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया, "आपको चुनने के और भी कारण हैं।" फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की।

जब यशपाल शर्मा का शतक देखकर BCCI पहुंच गए थे दिलीप कुमार, कहा था : इस लड़के में कला है..

आपको बता दें, 12 जुलाई को ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के 2 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर अभिनेता ने फैंस के लिए सुपर 30 का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। अपनी फिल्म 'कोई मिल गया' का एक गाना गाते हुए, इस वीडियो में ऋतिक रोशन अपने 'सुपर 30' लुक में नजर आ रहे है। मजे की बात यह है कि उन्होंने अच्छे पुराने गाने को अपना किरदार आनंद कुमार का स्पर्श दिया है। वर्क फ्रंट पर की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' फिल्म में नज़र आएंगे।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News