A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन बच्चों के साथ मंदिर में की पूजा, एक्स वाइफ भी रहीं मौजूद, देखें वीडियो

महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन बच्चों के साथ मंदिर में की पूजा, एक्स वाइफ भी रहीं मौजूद, देखें वीडियो

ऋतिक रोशन ने मां पिंकी रोशन, पिता राकेश रोशन, बेटे ऋहान-ऋदान और  परिवार के अन्य सदस्यों के संग मंदिर में भोलेनाथ को जल चढ़ाया।

 hrithik roshan mahashivratri 2020- India TV Hindi ऋतिक रोशन ने महाशिवरात्रि पर परिवार संग की पूजा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने मां पिंकी रोशन, पिता राकेश रोशन, बेटे ऋहान-ऋदानन और  परिवार के अन्य सदस्यों के संग मंदिर में भोलेनाथ को जल चढ़ाया और पूजा-अर्चना की। उनके साथ एक्स वाइफ सुजैन खान भी मौजूद रहीं। बता दें कि शुक्रवार को धूमधाम से महाशिवरात्रि का पर्व मनाया गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन पूरे परिवार के साथ मिलकर महाशिवरात्रि पर महादेव की पूजा कर रहे हैं। उनके दोनों बेटों ने भी भोलेनाथ को जल अर्पित किया।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान मूवी रिव्यू: छा गई आयुष्मान खुराना और जीतू की जोड़ी, लेकिन रह गई थोड़ी-सी कसर

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक पिछले साल 'वॉर' मूवी में नज़र आए थे, जिसमें टाइगर श्रॉफ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। ऋतिक रोशन ने पिछले साल ही सुपर 30 फिल्म भी की थी जो आनन्द कुमार की जीवनी पर आधारित थी। दोनों ही फिल्मों ने छप्पर फाड़ कर कमाई की और जहां तक ऋतिक के सितारों की बात है तो ऋतिक के बुलंद सितारों ने पिछले साल उनके करियर ग्राफ को काफी ऊंचाई पर पहुंचा दिया। 

Latest Bollywood News

Related Video