A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है : ऋतिक रोशन

स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है : ऋतिक रोशन

ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना..प्यार है' से बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'धूम 2', 'कोई..मिल गया', 'सुपर 30' और 'जोधा अकबर' सहित कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

<p> ऋतिक रोशन</p>- India TV Hindi  ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:  बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता ऋतिक रोशन का 19वां साल चल रहा है और इस दौरान उन्होंने दर्शकों को 'कहो ना..प्यार है', 'कृष', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और उनकी हालिया रिलीज 'वॉर' जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हालांकि, ऋतिक का ऐसा मानना है कि स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है।

Housefull 4 Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना..प्यार है' से बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद 'धूम 2', 'कोई..मिल गया', 'सुपर 30' और 'जोधा अकबर' सहित कई बड़ी फिल्मों में काम किया। क्या इस स्टारडम की कोई कीमत है? इसके जवाब में ऋतिक ने आईएएनएस को बताया, "कीमत यह है कि आपको जिम्मेदारी लेनी होगी। सामाजिक जिम्मेदारी आपके कंधे पर होगी। आपको आपके द्वारा कही गई बातों के लिए जवाबदेह होना होगा। आपको अपनी निजता का त्याग थोड़ा बहुत करना होगा।"

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में शाहरुख, प्रीति जिंटा, कटरीना, अनुष्का सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे, देखे तस्वीरें

हालांकि, इसके लिए ऋतिक के मन में कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा, "लेकिन यह एक छोटी सी कीमत है क्योंकि स्टारडम का इस्तेमाल कई सारी अच्छी चीजों के लिए किया जा सकता है। आप कई सारी चीजों को खोने के साथ-साथ कई चीजों को हासिल भी करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि शिकायत की कोई वजह होनी चाहिए।"

इनपुट- आईएनएस

Latest Bollywood News

Related Video