A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस खास वजह से ऋतिक रोशन को याद आया 'जादू', अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

इस खास वजह से ऋतिक रोशन को याद आया 'जादू', अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘कोई... मिल गया’ के कैरेक्टर ‘जादू’ की तस्वीर को शेयर किया है।  

Hritik Roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HRITIK ROSHAN इस खास वजह से ऋतिक रोशन को याद आया 'जादू', अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने रविवार को अपनी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'कोई... मिल गया' के 18 साल पूरे होने पर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए फिल्म के चर्तित कैरेक्टर 'जादू' को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर 2003 की फिल्म से दो तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें इस विधा में एक मील का पत्थर माना जाता है। फिल्म में ऋतिक को अपने एलियन दोस्त को बचाते हुए दिखाया गया है, जो ऋतिक रोशन के किरदार रोहित मेहरा को जादूई शक्तियां दे जाता है।
 
तस्वीर शेयर करते हुए द वॉर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "कोई मिल गया के 18 साल।" 

आपको बता दें कि 'कोई... मिल गया' 2003 में रिलीज हुई एक साइंस फिक्शन फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन और प्रोडक्शन राकेश रोशन ने किया है। इसमें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिकाओं में हैं, रेखा एक सहायक भूमिका में नजर आईं थी। फिल्म में राकेश रोशन एक कैमियो भूमिका में थे। कहानी लिखने के अलावा, राकेश रोशन ने सचिन भौमिक, हनी ईरानी और रॉबिन भट्ट के साथ पटकथा भी लिखी है। 'कोई... मिल गया' एक बौद्धिक रूप से विकलांग लड़के रोहित (ऋतिक रोशन) पर केंद्रित है, जो एक एलियन के संपर्क में आता है और वैज्ञानिक क्षेत्र में चमत्कार करता है।

फिल्म रोहित के दोस्त निशा (जिंटा) के साथ उसके रिश्ते का अनुसरण करती है, जिसे उससे प्यार हो जाता है। इंद्रवर्धन पुरोहित ने इस फिल्म में जादू का किरदरा निभाया था। दुर्भाग्य पुरोहित का 28 सितंबर, 2014 को निधन हो गया।

2003 में रिलीज़ हुई, तीन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मों के बाद उनके सीक्वल 'कृष' और 'कृष 3' थे। ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली बार सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में दिखाई देंगे, जबकि चर्चा 'कृष 4' के लिए भी दमदार है।

Latest Bollywood News