A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन ने कहा- कोरोना वायरस को मेरे पिता से डरने की जरूरत है

ऋतिक रोशन ने कहा- कोरोना वायरस को मेरे पिता से डरने की जरूरत है

ऋतिक रोशन के पिता और मशहूर फिल्मकार राकेश रोशन कैंसर को भी मात दे चुके हैं।

<p>ऋतिक रोशन और राकेश...- India TV Hindi ऋतिक रोशन और राकेश रोशन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर ही हैं। उनकी एक्स वाइफ सुजैन भी घर पर रहने आ गई हैं,जिससे लॉकडाउन में बच्चों को अपने माता-पिता की कमी ना महसूस हो। वैसे आजकल ऋतिक रोशन में जोश व उत्साह काफी ज्यादा है और इसके पीछे की वजह उनके पिता व दिग्गज अभिनेता राकेश रोशन हैं। शुक्रवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके पिता 71 साल की उम्र में बड़ी ही लगन के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, "यह हैं मेरे पिता, जो कभी हार नहीं मानते हैं। इस वक्त लड़ने के लिए हमें इसी तरह के दृढ़ संकल्प को अपनाने की आवश्यकता है।"

ऋतिक ने आगे लिखा, "इस साल वह 71 के हो जाएंगे और आज भी वह दिन में दो घंटा कसरत करते हैं। अभी हाल ही में पिछले साल वह कैंसर जैसी बीमारी से ठीक हुए हैं। मुझे लगता है कि वायरस को उनसे डरना चाहिए। बहुत ज्यादा डरना चाहिए।"

दुनिया भर में चल रही कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में ऋतिक निरंतर लोगों के बीच इसे लेकर जागरूकता का प्रसार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक मिनट, 42 सेकेंड की समयसीमा वाले एक वीडियो को साझा किया, जिसमें उन्होंने इसे फैलने से रोकने की अपील की।

Latest Bollywood News