A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब कंगना रनौत से नहीं टकराएंगे ऋतिक रोशन, टली 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30' की टक्कर!

अब कंगना रनौत से नहीं टकराएंगे ऋतिक रोशन, टली 'मणिकर्णिका' और 'सुपर 30' की टक्कर!

कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्म आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल यानी वर्ष 2019 में गणतंत्र दिवस के मौके रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी के साथ ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी।

Hrithik Roshan's 'Super 30' Kangana Ranaut's 'Manikarnika'?- India TV Hindi Hrithik Roshan's 'Super 30' Kangana Ranaut's 'Manikarnika'?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी फिल्म आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल यानी वर्ष 2019 में गणतंत्र दिवस के मौके रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इसी के साथ ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। इस दौरान इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' प्रदर्शित होने जा रही है। ऐसे में कहा जा रहा था कि इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल सकती है। लेकिन अब इस क्लैश को टालने के लिए 'सुपर 30' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों ऋतिक अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की तैयारियां कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया है कि, मेकर्स इस फिल्म की सोलो रिलीज चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने अब इसके प्रदर्शन में एक हफ्ता का फासला रखने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक ऋतिक की फिल्म अब 18 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

वहीं दूसरी ओर ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक भी तीनों फिल्मों के एक दिन रिलीज होने के कारण ऋतिक की फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है। दरअसल यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इससे पहले ऋतिक की 'काबिल' और शाहरुख खान की 'रईस' के बीच भी टक्कर देखने को मिल चुकी है। जिसकी वजह से ऋतिक की फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। अब मेकर्स फिर से ऐसा कुछ नहीं करना चाहते थे।

Latest Bollywood News