A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार ऋतिक संग दिखेंगी वाणी, टाइगर लगाएंगे एक्शन का तड़का

पहली बार ऋतिक संग दिखेंगी वाणी, टाइगर लगाएंगे एक्शन का तड़का

यश राज बैनर अब अपनी अगली रोमांटिक एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में इंडस्ट्री को एक जोड़ी मिलने जा रही है। दरअसल इसमें पहली बार ऋतिक रोशन और वाणी कपूर साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा भी फिल्म में एक खास बात यह है कि...

vaani- India TV Hindi vaani

मुंबई: यश राज बैनर अब अपनी अगली रोमांटिक एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में इंडस्ट्री को एक जोड़ी मिलने जा रही है। दरअसल इसमें पहली बार ऋतिक रोशन और वाणी कपूर साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा भी फिल्म में एक खास बात यह है कि इसमें इन दोनों के अलावा अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। अब ऋतिक और टाइगर अगर साथ दिखने वाले हैं, इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में काफी कुछ दिलचस्प, मजेदार और बेहतरीन एक्शन देखने को मिलने वाला है। 

फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "भले ही फिल्म ऋतिक बनाम टाइगर है, लेकिन इसमें एक ही लड़की है, जो ऋतिक के साथ दिखेगी। हम युवा चेहरे की तलाश में थे और हमें वाणी कपूर मिली।" निर्देशक ने बताया कि उन्हें वाणी कपूर की 'शुद्ध देशी रोमांस' और 'बेफिक्रे' दोनों फिल्में काफी पसंद आईं।

हालांकि वाणी की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। निर्देशक का कहना है कि, "उनके मुलाकात के बाद मैं पूरी तरह आश्वस्त था कि फिल्म के लिए वह सर्वश्रेष्ठ हैं।" यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। (Mami Film Festival 2017: अगर ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा)

Latest Bollywood News