A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब मैथेमेटिशियन बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन

अब मैथेमेटिशियन बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को पिछली बार उनकी फिल्म 'काबिल' के खूब सराहना हासिल हुई थी। इस फिल्म में वह एक नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से ही उन्हें एक खास किरदार की तलाश थी, जो ऋतिक को एक आम शख्स में दिखी।

hrithik - India TV Hindi hrithik

 नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को पिछली बार उनकी फिल्म 'काबिल' के खूब सराहना हासिल हुई थी। इस फिल्म में वह एक नेत्रहीन व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से ही उन्हें एक खास किरदार की तलाश थी, जो ऋतिक को एक आम शख्स में दिखी। यह आम होते हुए भी बेहद खास व्यक्ति है। दरअसल लंबे समय से ऋतिक रोशन को एक ऐसे रोल की तलाश थी जिसमें वह एक कॉमन मैन का रोल निभा सकें। आपको बता दें कि यह ऋतिक की पहली बायोपिक फिल्म होगी। वह अपनी  फिल्म 'सुपर 30' में एक मैथेमेटिशियन के रोल में नजर आएंगे। यह पटना के एक ऐसे शख्स की कहानी है जो मैथ्स में माहिर हैं। (Bigg Boss 11: एक बार फिर सलमान खान करेंगे शो होस्ट, जारी हुआ वीडियो)

इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने ऋतिक रोशन को कास्ट किया है, जिसमें वह एक मैथेमेटिशियन हैं और एंटरेंस एग्जाम के लिए स्टूडेंट्स को तैयार करते है। असल में रितिक का यह किरदार सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित होगा, जिसोमे वह हर साल 30 स्टूडेंट को सेलेक्ट करते है और फिर एग्जाम के लिए तैयारी करवाते हैं।

आनंद कुमार खुद एक हिन्दी मीडियम के गवर्नमेंट स्कूल से पढ़े हुए हैं। आनंद कुमार के इंस्टिटयूट में भी ऐसे स्टूडेंट्स आते हैं जो गरीब परिवार से हैं और जिनके पास इंजीनियरिंग की पढाई के लिए पैसे नही है। बिहार के रहने वाले आनंद कुमार ने 2002 में पटना में सुपर 30 की स्थापना की थी जिसमें गरीब छात्रों को आईआईटी-जेईई कै एंट्रेंस एग्जाम के लिए तैयार किया जाता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि एक्शन हीरो ऋतिक रोशन कैसे एक बायोपिक फिल्म से दर्शकों का दिल जीत पाते हैं।  

Latest Bollywood News